वीडियो : घर से गायब किशोरी का कुएं में मिला शव ..

ग्रामीणों के सहयोग से किशोरी को कुएं से बाहर निकाला गया लेकिन, तब तक उसकी मौत हो गई थी. इस घटना की सूचना पुलिस और चौसा अंचलाधिकारी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन की जा रही है.




- काफी देर से घर से गायब थी किशोरी
- ढूंढते-ढूंढते कुएं में शुरु की गई तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित पवनी पंचायत के नवागांव में कुंए में गिरने से एक 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से किशोरी को कुएं से बाहर निकाला गया लेकिन, तब तक उसकी मौत हो गई थी. इस घटना की सूचना पुलिस और चौसा अंचलाधिकारी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन की जा रही है.



इस बाबत मिली जनकारी के अनुसार घटना गुरुवार की सुबह 11 बजे की है. नवागांव के उमाशंकर पासवान की 16 वर्षीय पुत्री सिंधु कुमारी अचानक गायब हो गई. परिजन उसे ढूढ़ने लगे लेकिन, कहीं कुछ अता-पता नही चला. बाद में परिजनों ने यह आशंका जताई कि वह कुएं में गिर गई होगी जिसके बाद कुएं में कांटा डालकर जांच की गई तो किशोरी का फ्रॉक उस में फंस गया जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरु कर दी गई है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments