वीडियो : रियाज का शव गंगा से बरामद, 12 व 13 वर्ष के हत्यारोपी पुलिस अभिरक्षा में ..

इसी विवाद को लेकर उन्होंने पुत्र के दोस्तों को डांट फटकार लगाई थी जिस पर उनके परिजनों ने यह कहा था कि वह इस बात का बदला लेंगे. मंगलवार की दोपहर में वह अहिरौली गंगा घाट की तरफ जाते हुए स्थानीय निवासी आजाद खान को दिखे थे. उन्होंने पूछताछ की तो सभी ने यह बताया कि वह घूमने के लिए जा रहे हैं लेकिन, देर शाम तक रियाज घर नहीं पहुंचा. 




- पुराने झगड़े को लेकर घटना अंजाम दिए जाने की बात
- क्रिकेट खेलने के बहाने घर चले गए थे आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक क्षेत्र के सारीमपुर से मंगलवार से गायब किशोर का शव अहिरौली के समीप से गंगा नदी में बरामद किया गया. वहीं हत्यारों की निशानदेही पर के कपड़े भी बरामद कर लिया गए. मामले में पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. दोनों की उम्र 12 और 13 साल बताई जा रही है. जबकि घटना के समय तकरीबन 8 वर्ष के दो प्रत्यक्षदर्शी बच्चों को पुलिस ने पूछताछ के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया. इस घटना के बाद मृत किशोर के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका यह कहना है कि जिन बच्चों पर हत्या का आरोप लगा है उन्होंने अपने परिजनों के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया ऐसे में उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.


इस बाबत जानकारी देते हुए सारीमपुर निवासी मो फैयाज खान ने बताया कि उनका 13 वर्षीय पुत्र रियाज खान मंगलवार की दोपहर से ही घर से निकला था शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी बीच किसी ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ दोपहर में देखा गया था जब दोस्तों से पूछताछ की गई तो पहले उन्होंने मामले में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया लेकिन बाद में पुलिस के सामने यह स्वीकार किया कि उन्होंने रियाज की हत्या कर शव को गंगा में फेंक दिया है. उन्होंने बताया है कि दिन में रियाज के साथ उनका विवाद हुआ था जिसके कारण उन्होंने पहले उसे पानी में डुबाया और जब उसकी मृत्यु हो गई तो उसके शव को गंगा नदी में ही फेंक दिया.

फैयाज खान ने बताया कि मंगलवार को दिन में 11:00 बजे उनके पुत्र का उनके दोस्तों के साथ विवाद हुआ था इसी विवाद को लेकर उन्होंने पुत्र के दोस्तों को डांट फटकार लगाई थी जिस पर उनके परिजनों ने यह कहा था कि वह इस बात का बदला लेंगे. मंगलवार की दोपहर में वह अहिरौली गंगा घाट की तरफ जाते हुए स्थानीय निवासी आजाद खान को दिखे थे. उन्होंने पूछताछ की तो सभी ने यह बताया कि वह घूमने के लिए जा रहे हैं लेकिन, देर शाम तक रियाज घर नहीं पहुंचा. 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गंगा नदी से किशोर का शव बरामद कर लिया गया है मामले में 12 एवं 13 वर्ष के दो बच्चों को फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है जबकि, घटना के समय मौके पर मौजूद तथा इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी 8 वर्ष के दो बच्चों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments