वीडियो : कांवरियों से भरा वाहन पलटा, आधा दर्जन घायल ..

राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर दलसागर तथा चना गांव के बीच उत्तर प्रदेश से कांवरियों को लेकर रोहतास के गुप्ता धाम से उत्तर प्रदेश जा रही वाहन पलट गई. वाहन पलटने से उसमें सवार कुल छह कांवरिया घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है.





- दलसागर व चना गांव के बीच हुआ हादसा
- घायलों की स्थिति अब खतरे से बाहर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर दलसागर तथा चना गांव के बीच उत्तर प्रदेश से कांवरियों को लेकर रोहतास के गुप्ता धाम से उत्तर प्रदेश जा रही वाहन पलट गई. वाहन पलटने से उसमें सवार कुल छह कांवरिया घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया गया जबकि अन्य का इलाज जारी है. 





घटना के संदर्भ में अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 4:00 बजे सभी कांवरिया रोहतास के गुप्ता धाम से वापस उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले लौट रहे थे इसी बीच वाहन अनियंत्रित हो जाने के कारण दलसागर व चना गांव के बीच वाहन पलट गई, जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के शंकर गोंड़, मयंक राम, कृष्णानंद राजभर, मनोज राजभर, गर्जन प्रजापति तथा उत्तर प्रदेश के ही बसवनिया के रहने वाले देवेंद्र प्रजापति घायल हो गए. सभी घायलों का मे से 2 को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया जबकि अन्य कि स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. चोट लगने के कारण घायल तथा उनके साथ के लोग बहुत ज्यादा बात करने से कतरा रहे थे जिसके कारण यह स्पष्ट नहीं हो रहा कि वह कहां से आ रहे थे यार कहां जा रहे थे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments