पुलिस की तत्परता से टली लूट की बड़ी वारदात, हथियार समेत दो गिरफ्तार ..

दोनों ने यह बताया कि वह मोबाइल लूट तथा छोटी-मोटी लूट की वारदात को अंजाम देने का कार्य करते हैं हालांकि, लोडेड पिस्टल लिए होने के कारण पुलिस यह मान कर चल रही है कि वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम भी दे सकते थे. 




- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड से हुई गिरफ्तारी
- पहले भी मोबाइल तथा अन्य लूट की घटनाओं को दे चुके थे अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने लूट की एक योजना को नाकाम करते हुए बाईपास रोड से दो युवकों को दो लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. उन्होंने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह मोबाइल तथा पैसों की लूट का कार्य करते थे. पकड़े गए युवकों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने के पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे नियमित गश्त अभियान के दौरान नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में दो संदिग्ध युवकों को देखा गया. जब उन्हें रोका गया तो वह भागने की कोशिश करने लगे लेकिन, पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया. पकड़े गए युवकों की पहचान नगर के खलासी मोहल्ले के रहने वाले वीरु और निरंजन के रूप में हुई है. दोनों ने यह बताया कि वह मोबाइल लूट तथा छोटी-मोटी लूट की वारदात को अंजाम देने का कार्य करते हैं हालांकि, लोडेड पिस्टल लिए होने के कारण पुलिस यह मान कर चल रही है कि वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम भी दे सकते थे. 

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया दोनों युवकों का गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है. गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र में नियमित रूप से अपराध कर्मियों के विरुद्ध अभियान चलाया जाता रहेगा.


















Post a Comment

0 Comments