वीडियो : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा व्यवहार न्यायालय में लगा जल शीतलक ..

साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर समाज सेवा के क्षेत्र में अपना योगदान दिया गया. व्यवहार न्यायालय के परिसर में जल शीतलक लगाकर न सिर्फ अधिवक्ताओं बल्कि आगंतुकों को भी राहत पहुंचाने का कार्य किया गया. 



- अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने किया फीता काटकर उद्घाटन
- जल्द ही एक और श्री तिलक लगाने का फाउंडेशन के सचिव ने किया वादा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : समाज सेवा को हमेशा अग्रणी रहने वाले साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर समाज सेवा के क्षेत्र में अपना योगदान दिया गया. व्यवहार न्यायालय के परिसर में जल शीतलक लगाकर न सिर्फ अधिवक्ताओं बल्कि आगंतुकों को भी राहत पहुंचाने का कार्य किया गया. जल शीतलक का उद्घाटन अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय धर्मेंद्र कुमार तिवारी के द्वारा किया गया मौके पर मौजूद तमाम लोगों ने इसके लिए साबित खिदमत फाउंडेशन का आभार जताया.


मंगलवार को व्यवहार न्यायालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान वैदिक मंत्रोचार के बीच जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव तथा अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश धर्मेंद्र कुमार तिवारी तथा बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबन ओझा, डॉ दिलशाद आलम व साबित रोहतासवी के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर शीतल का उद्घाटन किया गया. मंत्रोचार हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी त्यागी बाबा के द्वारा किया जा रहा था. उन्होंने भगवान विश्वकर्मा की विधि-विधान से पूजा की. 

इस दौरान अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम एवं उनकी पूरी टीम  का आभार व्यक्त किया वहीं, मौके पर संस्था के सचिव साबित रोहतासवी ने यह वादा किया कि वह जल्द ही एक और शीतलक यहां लगाएंगे. कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय, हरेंद्र कुमार, नासीर हुसैन, मनोज पाठक सहित कई अधिवक्ता व आम लोग मौजूद थे.




















Post a Comment

0 Comments