वीडियो : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका प्रधानमंत्री व गृहमंत्री का पुतला ..

सरकार की मंशा हो गई है कि किसी तरह वह ईडी का भय दिखाकर विपक्षी नेताओं को महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर आवाज उठाने से रोक सके. साथ ही साथ जनता का भी ध्यान जन सरोकार से जुड़े मुद्दे से हटाया जा सके. ऐसे यदि सरकार मनमानी रवैया का त्याग नहीं करते तब तक ऐसे ही विरोध प्रदर्शन होते रहेगा.

 





- कहा, मुद्दों से भटकाने के लिए सरकार ले रही ईडी का सहारा
- जमकर लगाए गए सरकार विरोधी नारे, कहा - जारी रहेगा आंदोलन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोनिया गांधी से लगातार ईडी के द्वारा की जा रही पूछताछ तथा राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने पर बक्सर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, राजपुर विधायक समेत तमाम कांग्रेसियों ने सड़क पर उतरकर प्रधानमंत्री तथा वित्त मंत्री का पुतला दहन किया एवं जमकर नारेबाजी की. 


मौके पर मौजूद वक्ताओं ने कहा कि सरकार की मंशा हो गई है कि किसी तरह वह ईडी का भय दिखाकर विपक्षी नेताओं को महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर आवाज उठाने से रोक सके. साथ ही साथ जनता का भी ध्यान जन सरोकार से जुड़े मुद्दे से हटाया जा सके. ऐसे यदि सरकार मनमानी रवैया का त्याग नहीं करते तब तक ऐसे ही विरोध प्रदर्शन होते रहेगा.

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय समेत तमाम नेता मौजूद रहे. कार्यक्रम का नेतृत्व जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने किया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments