वीडियो : कारगिल विजय दिवस पर एक शाम शहीदों के नाम का हुआ आयोजन .

बताया कि शहीदों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता, जिस प्रकार से अपने शौर्य और वीरता का परिचय देते हुए उन्होंने कारगिल पर विजय पाई थी उसे याद करते हुए छात्रशक्ति के बैनर तले उनके द्वारा पिछले 17 वर्षों से यह आयोजन किया जाता है, जो कि आगे भी अनवरत जारी रहेगा. 




- छात्रशक्ति व लेट्स इंस्पायर बिहार के तत्वधान में आयोजित हुआ कार्यक्रम
- शामिल हुए जिले के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे युवा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा .." इन पंक्तियों को चरितार्थ करते हुए बक्सर में छात्र शक्ति के संयोजक युवा नेता सौरभ तिवारी तथा लेट्स इंस्पायरर बिहार बक्सर के उदय प्रताप के नेतृत्व में कारगिल विजय दिवस के मौके पर स्टेशन रोड स्थित कमलदह पोखर पार्क में शहीद स्मृति पार्क में शहीदों को नमन किया गया. एक शाम शहीदों के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम में हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष उपेंद्र नाथ पांडेय, भाजपा नेता सुशील कुमार राय, समेत विभिन्न दलों तथा सामाजिक संगठनों के युवाओं की भागीदारी रही. इसके अतिरिक्त आम लोगों ने भी शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनकी याद में मोमबत्तियां जलाकर उन्हें नमन किया. 

मौके पर युवा नेता सौरभ तिवारी ने बताया कि शहीदों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता, जिस प्रकार से अपने शौर्य और वीरता का परिचय देते हुए उन्होंने कारगिल पर विजय पाई थी उसे याद करते हुए छात्रशक्ति के बैनर तले उनके द्वारा पिछले 17 वर्षों से यह आयोजन किया जाता है, जो कि आगे भी अनवरत जारी रहेगा. 

मौके पर प्रमोद राय पप्पू, डॉ श्रवण तिवारी, मुन्नू उपाधयाय, मिक्की पांडेय, शमशाद आलम, जितेश दूबे, सौरभ चौबे, धनजी सिंह, दीपू मिश्रा, मनीष तिवारी, अजय मिश्रा, दुर्गेश उपाध्याय, कृष्णकांत तिवारी, आकाशदीप, कौशल सिंह, अमित सिंह, मनीष चौबे, शैलेन्द्र शशि, सीड्डू खान, सतीश दूबे, बजरंगी गुप्ता समेत सैकड़ो युवा उपस्थित रहे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments