वीडियो : लांच की गई अत्याधुनिक सुविधाओं से भरपूर "महिंद्रा स्कार्पियो एन"..

गाड़ी की अग्रिम बुकिंग 30 जुलाई से शुरु हो जाएगी. गाड़ी डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि गाड़ी में फाइव और सेवन सीटर की सुविधा के साथ-साथ एलेक्सा की सुविधा भी मौजूद है. वाहन में कई अत्याधुनिक भी उपलब्ध फिलहाल इसकी बुकिंग शुरु है.






- कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स से है सुसज्जित
- 30 जुलाई 2022 से शुरु होगी बुकिंग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महिंद्रा के अधिकृत विक्रेता रोहित ऑटोमोबाइल के द्वारा दलसागर के समीप मंगलवार को महिंद्रा स्कार्पियो एन की लॉन्चिंग की गई. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अशफाक अंसारी एवं बैंक अधिकारियों के द्वारा संयुक्त रूप से वाहन की लॉन्चिंग की गई. मौके पर डीलर के प्रबंधक रोहित सिंह, रितेश सिंह और रोहित ऑटोमोबाइल के सेल्स से जुड़े सभी सदस्य मौजूद थे. महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के बारे में जानकारी देते हुए प्रबंधक शरद कुमार ने बताया कि यह गाड़ी अनेक सुविधाओं से भरी हुई है. इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी मौजूद हैं. 

वीडियो : 




रोहित ऑटोमोबाइल के जीएम सरवर इमाम के द्वारा गाड़ी के फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया गया कि इसमें पांच वैरीअंट एवं साथ आकर्षक रंग उपलब्ध है यह स्कॉर्पियो एम के शुरुआती एक शोरूम कीमत 11 लाख 99 हज़ार रुपये है. गाड़ी की अग्रिम बुकिंग 30 जुलाई से शुरु हो जाएगी. गाड़ी डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि गाड़ी में फाइव और सेवन सीटर की सुविधा के साथ-साथ एलेक्सा की सुविधा भी मौजूद है. वाहन में कई अत्याधुनिक भी उपलब्ध फिलहाल इसकी बुकिंग शुरु है. जल्द ही लोगों को वाहन की डिलीवरी भी मिलेगी. इसके साथ ही सर्विस की सुविधा बक्सर तथा आरा दोनों जगह उपलब्ध है. इतना ही नहीं स्कॉर्पियो के अन्य मॉडल पर भारी छूट भी दी जा रही है.
















Post a Comment

0 Comments