वीडियो : बक्सर में एसी उगलने लगी शराब तो आश्चर्य में पड़ गए सभी ..

जब कार चालक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया. उसने बताया कि एसी के चेंबर में शराब छिपाई गई है, जिसके बाद पुलिस ने उससे ही शराब की या खेप बाहर निकलवाई. कार के एसी चेंबर में अंग्रेजी शराब के कुल 163 टेट्रा पैक बरामद किए गए. 





- यूपी से कार की एसी चेंबर में शराब छिपा कर ला रहा तस्कर गिरफ्तार
- उत्पाद विभाग की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने कर्मनाशा चेकपोस्ट 163 बोतल शराब के साथ एक कार सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर ने शराब की खेप जिस प्रकार से कार में छिपाई थी उसे पकड़ना बेहद मुश्किल था. दरअसल, उसने एसी चेंबर में ही शराब की खेप छिपा दी थी हालांकि, यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह से तस्करी कर शराब लाई जा रही हो. इसके पूर्व भी बोलेरो कार में ऊपर नीचे कई जगहों पर शराब इस तरह से छुपाई हुई थी जिसे पकड़ना बेहद मुश्किल था लेकिन, उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा उसे पकड़ लिया गया था.


जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को करना था चेक पोस्ट पर गहन जांच की जा रही थी इसी बीच यूपी से बक्सर आ रही एक कार दिखाई दी. जवानों ने रोककर उसकी तलाशी ली तो कार में कुछ भी नहीं मिला लेकिन, संदेह के आधार पर पुलिस ने जब कार चालक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया. उसने बताया कि एसी के चेंबर में शराब छिपाई गई है, जिसके बाद पुलिस ने उससे ही शराब की या खेप बाहर निकलवाई. कार के एसी चेंबर में अंग्रेजी शराब के कुल 163 टेट्रा पैक बरामद किए गए. तुरंत ही चालक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार चालक की पहचान खलासी मोहल्ले के निवासी शिवमंगल राम के रूप में हुई है. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments