सड़क किनारे मृत मिली बिक्रमगंज से डुमरांव पहुंची महिला ..

 महिला के शव को अंत्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. संवाद भेजे जाने तक महिला की पहचान नहीं हुई है. मृतका की उम्र लगभग 45 से 50 वर्ष है. उनके शरीर पर खूनी लाल रंग की साड़ी है. हुलिए के आधार पर पुलिस मृतका की पहचान में जुट गई है.




- डुमरांव में टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के पास मिला शव, नहीं हुई पहचान
- वाहन मालिक ने कहा इलाज कराने के लिए आई थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शनिवार की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग-120 पर स्थानीय डुमरांव नगर स्थित टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप सड़क के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिला. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस महिला के शव को अंत्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. संवाद भेजे जाने तक महिला की पहचान नहीं हुई है. मृतका की उम्र लगभग 45 से 50 वर्ष है. उनके शरीर पर खूनी लाल रंग की साड़ी है. हुलिए के आधार पर पुलिस मृतका की पहचान में जुट गई है.
         

इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर 12:15 बजे स्थानीय नगर में प्रवेश से पहले टीचर ट्रेनिंग स्कूल के पास यात्री बस के कंडक्टर द्वारा महिला को उतारा गया था. लेकिन कुछ देर के बाद जब उधर से लोग गुजरे तो उन्होंने सड़क के किनारे मृत पड़ी महिला को देखा. 
इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को महिला के पर्स से बस टिकट मिला, जिस पर जनता सेवा अंकित था. इसके अलावे महिला के पास दूसरा कोई कागजात नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके. 

महिला के पास मिले जनता सेवा नामक बस टिकट के आधार पर इसका खुलासा हुआ कि महिला को एक व्यक्ति ने बिक्रमगंज में बस पर बिठाकर डुमरांव टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के पास उतारने के लिए कंडक्टर को कहा था. अब बस मालिक का कहना है कि बस स्टॉप पर महिला को जीवित उतारा गया है, इसका प्रमाण बस में सफर करने वाले दर्जनों यात्री हैं. थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया कि महिला के शव को अंत्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आश्चर्य की बात तो यह है कि जिस जगह पर महिला को बस से उतारा गया है, वहां अक्सर डुमरांव शहर में नो एंट्री का पालन कराने के लिए होमगार्ड के जवान मुस्तैद रहते हैं, लेकिन इस पर किसी की नजर नहीं पड़ी. पुलिस अनुमान लगा रही है, कि महिला किसी बीमारी से ग्रसित थी, जो इलाज कराने के लिए शहर के एक चर्चित डॉक्टर के पास आ रही थी और अस्पताल में पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.




















Post a Comment

0 Comments