वीडियो : सदर अस्पताल के कर्मी की पिटाई, ड्यूटी से घर जाने के दौरान परिसर में ही हमला ..

बताया कि दो बजे उनका शिफ्ट चेंज हो गया था. उन्होंने सुबह से जितनी जांच की थी उसकी रिपोर्ट तैयार करनी शुरु कर दी क्योंकि रिपोर्ट्स के अस्पताल में आये मरीज इंतजार कर रहे थे. 

 





- लैब टेक्नीशियन के रूप में अस्पताल में कार्यरत है जितेंद्र कुमार शर्मा
-  मामले में थाने में दी गई है लिखित शिकायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर अस्पताल के एक कर्मी को असामाजिक तत्वों के द्वारा पीट दिया गया उन पर उस वक्त हमला किया जब वह ड्यूटी समाप्त कर घर की तरफ जा रहे थे उन पर अस्पताल परिसर में ही कुछ अज्ञात हमलावरों के द्वारा हमला कर दिया गया. कर्मी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत जितेंद्र कुमार शर्मा हैं. उन्होंने हमले में थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है.


अपने आवेदन में जितेंद्र ने बताया कि दो बजे उनका शिफ्ट चेंज हो गया था. उन्होंने सुबह से जितनी जांच की थी उसकी रिपोर्ट तैयार करनी शुरु कर दी क्योंकि रिपोर्ट्स के अस्पताल में आये मरीज इंतजार कर रहे थे. 

इसी बीच आठ से दस की संख्या में लोग पहुंचे और जांच के लिए दबाव बनाने लगे. जितेंद्र ने उन्हें समझाया कि जल्द ही दूसरी शिफ्ट के टेक्निशियन आने वाले हैं अब वही जांच कर देंगे क्योंकि यदि वह जांच में लगेंगे तो पूर्व में किए गए जांच की रिपोर्ट नहीं बन पाएगी.  

इस बात को सुनकर सभी चले गए लेकिन बाद में जितेंद्र जब अपनी ड्यूटी समाप्त कर अस्पताल से बाहर निकले तो वही सभी लोग मिलकर मारपीट करने लगे, जिससे वह घायल हो गए. अस्पताल गार्ड व कुछ लोग दौड़कर आये तो हमलावर भाग खड़े हुए. मामले में सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह के मामले की अभी जानकारी नहीं मिली है हालांकि, वह जानकारी प्राप्त कर उचित कार्रवाई करेंगे. वहीं, मामले में थानेदार दिनेश कुमार मालाकार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments