कोरोना संक्रमण काल से पूर्व की तरह चौसा रेलवे स्टेशन पर रुकेगी गाड़ियां ..

कहा कि पूर्व से जिन गाड़ियों का ठहराव था उनका ठहराव दोबारा करने के लिए उनके द्वारा अनुशंसा के साथ रेलवे बोर्ड को भेजा जा चुका है. इस दौरान उन्होंने ने यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के लिए भी अपने स्तर से संबंधित अधिकारी को आदेश दिया. 






- डीआरएम प्रभात कुमार ने किया चौसा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण
- यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के लिए दिए दिशा-निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा रेलवे स्टेशन पर पूर्व से रुकने वाली गाड़ियों को एक बार पुनः ठहराव दिया जाएगा. इसके रेलवे बोर्ड को अनुशंसा भेजी जा चुकी है. संभव है कि जल्द ही ट्रेनों का ठहराव पहले की तरह शुरू हो जाए. यह कहना है दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार का. 

दअरसल, डीआरएम शनिवार को चौसा रेलवे स्टेशन पहुंचे और दिन में तकरीबन एक घंटे तक चौसा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. उनके साथ सीनियर डीएसटी, सीनियर डीएसओ, एइएन तथा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. 



चौसा रेलवे स्टेशन पर रेलवे यात्री संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव ने पूर्व से लंबित मांगों को डीआरएम के समक्ष रखा, जिसमें पूर्व से अपर इंडिया, फरक्का एक्सप्रेस, पटना कुर्ला एक्सप्रेस, बनारस एक्सप्रेस के ठहराव के साथ पानी शौचालय उपरगामी पुल, यात्रियों को बैठने के लिए शेड के अलावे प्लेटफार्म को सुसज्जित करने की भी बात उठाई गई, जिस पर डीआरएम ने कहा कि पूर्व से जिन गाड़ियों का ठहराव था उनका ठहराव दोबारा करने के लिए उनके द्वारा अनुशंसा के साथ रेलवे बोर्ड को भेजा जा चुका है. इस दौरान उन्होंने ने यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के लिए भी अपने स्तर से संबंधित अधिकारी को आदेश दिया. 

मौके पर रेलवे यात्री संघर्ष समिति के पदाधिकारी अजय राम, ठाकुर प्रसाद कानू, कल्लू मालाकार, कन्हैया मालाकार, इंजीनियर नितेश उपाध्याय, मुन्ना खरवार, मंगला यादव के अलावे  काफी संख्या में लोग मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments