वीडियो : घर से गायब हुआ युवक, दोस्तों पर अपहरण का आरोप ..

कहना है कि अब तक कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि साहिल ने राजेश ठाकुर से 80 हज़ार रुपये सूद पर उधार लिए हुए थे. पहले कुछ महीनों तक उसने सूद के पैसे भरे लेकिन फिर बाद में वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा कई बार तगादा करने पर भी जब वह पैसे नहीं दे सका तो राजेश ठाकुर सोनू ठाकुर के साथ साहिल के घर पहुंचा.




- नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी का है मामला
- पैसे के लेनदेन के विवाद से जुड़ा हुआ है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी के एक युवक का अपहरण उसके दोस्तों के द्वारा कर लिया गया है. अपहरण पैसे के लेनदेन में किया गया है. ऐसी आशंका उसके परिजनों के द्वारा व्यक्त की जा रही है. गायब युवक की माता का कहना है कि मोहल्ले के निवासी युवकों के द्वारा उनके पुत्र को बुलाया गया और काफी देर के बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया ऐसे में यह आशंका है कि उन्ही दो  युवकों ने उनके पुत्र का अपहरण कर लिया. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है जिन लोगों पर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि वह अपना पैसा मांगने के लिए युवक के घर गए थे लेकिन, वह घर पर नहीं था इधर, उसके परिजनों अपहरण का आरोप लगाया है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए सोहनी पट्टी निवासी तस्लीम मियां की पत्नी शाहजहां ने बताया है कि उनके पुत्र साहिल से मिलने के लिए सोहनी पट्टी निवासी ललन ठाकुर के पुत्र सोनू कुमार तथा स्वर्गीय ददन ठाकुर के पुत्र राजेश ठाकुर पहुंचे और दोनों उनके पुत्र को लेकर कहीं चले गए. एक-दो घंटे बाद जो नहीं आए तो उनसे पूछताछ की गई उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया.

उधर, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार का कहना है कि अब तक कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि साहिल ने राजेश ठाकुर से 80 हज़ार रुपये सूद पर उधार लिए हुए थे. पहले कुछ महीनों तक उसने सूद के पैसे भरे लेकिन फिर बाद में वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा कई बार तगादा करने पर भी जब वह पैसे नहीं दे सका तो राजेश ठाकुर सोनू ठाकुर के साथ साहिल के घर पहुंचा लेकिन, साहिल घर पर नहीं मिला बाद में उसके परिजन साहिल के अपहरण का इल्जाम उन पर लगा रहे हैं. 

थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में प्राप्त आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जा रही है. गायब युवक को ढूंढने का भी प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments