वीडियो : अतिक्रमणकारी ने दी फंसाने की धमकी, तो मुखिया ने लगाई सुरक्षा की लगाई गुहार ..

गांव के कुछ बुद्धिजीवियों के द्वारा लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के समक्ष आवेदन देकर अतिक्रमण हटाने के लिए अनुरोध किया गया था जिसके आलोक में स्थानीय केशव सिंह के आवेदन के आलोक में पिछले 24 जून को एक सरकारी गड्ढे का अतिक्रमण हटाया गया लेकिन, अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण हटाने के बाद मुखिया को धमकी देनी शुरु कर दी.



- प्रखंड के काजीपुर पंचायत का है मामला
- मामले में वरीय पुलिस अधिकारियों को प्रेषित किया गया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज अंसारी को गलत मामले में फंसाए जाने की धमकी मिल रही है. ऐसे में उन्होंने सुरक्षा हेतु स्थानीय थाने के साथ-साथ एसपी और एसडीपीओ को आवेदन देकर सुरक्षा देने का अनुरोध किया है. मामले में सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर जहां इसे मामूली बात बता रहे हैं वहीं, एसडीपीओ राज ने इस मामले में उचित कार्रवाई करने की बात कही है.



पीड़ित मुखिया ने अपने आवेदन में बताया कि उनके गांव के विभिन्न इलाकों में सरकारी गड्ढों का अतिक्रमण कर लिया गया है, जिसके कारण जल निकासी की समस्या उत्पन्न होती है. ऐसे में गांव के कुछ बुद्धिजीवियों के द्वारा लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के समक्ष आवेदन देकर अतिक्रमण हटाने के लिए अनुरोध किया गया था जिसके आलोक में स्थानीय केशव सिंह के आवेदन के आलोक में पिछले 24 जून को एक सरकारी गड्ढे का अतिक्रमण हटाया गया लेकिन, अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण हटाने के बाद मुखिया को धमकी देनी शुरु कर दी. 

उनका आरोप है कि यह सब मुखिया के इशारे पर हुआ है. ऐसे में वह मुखिया को छेड़खानी अथवा हरिजन एक्ट में फंसा देंगे. इस धमकी के बाद मुखिया ने आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि गड्ढे से अतिक्रमण हटाने के बाद गड्ढे की खुदाई भी करवानी है जिसके लिए प्रशासन को सहयोग करना चाहिए.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments