बड़ी ख़बर : 14 किलो गांजा और शराब की बड़ी खेप के साथ चार गिरफ्तार ..

पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ जहां दो कारोबारियों को पकड़ा है वहीं, शराब लदी कार के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली सफलता
- गिरफ्तार अभियुक्तों को भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाने की पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ जहां दो कारोबारियों को पकड़ा है वहीं, शराब लदी कार के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक समवसर गांव के पास पास 14 किलो गांजा के साथ आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के को कोवई टोला निवासी सोनू कुमार व धनेश कुमार हैं जो कि आरा के ही कौरा निवासी उपेंद्र कुमार से गांजा लेकर समवसर गांव में डिलीवरी देने पैदल ही जा रहे थे तभी पुलिस की पकड़ में आ गए. 

दूसरी तरफ अमरपुरी के पास एक मारुति कार से 1920 अंग्रेजी शराब के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार कारोबारी राजस्थान के अलवर निवासी दिनेश कुमार व छितर मल बताए जा रहे हैं. दोनों राजस्थान से शराब की खेप लेकर भदवर जा रहे थे. प्रभारी थानाध्यक्ष रोहित कुमार कुमार ने बताया कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

















Post a Comment

0 Comments