वीडियो : आरसीपी सिंह प्रकरण : बक्सर में राजनीतिक घमासान तेज, कांग्रेस विधायक का तंज़ : आरसीपी नंदी, भोलेनाथ हैं नितीश कुमार ..

मानना है कि सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ के दर्शन पूर्व नन्दी का दर्शन करना पड़ता है. उसी प्रकार मुख्यमंत्री दर्शन से पूर्व आरसीपी दर्शन सर्वविदित हैं. निष्पक्ष जाँच हो तो आंच सीएम तक पहुंच सकती है.




- कांग्रेस-राजद ने कहा, जांच हुई तो नितीश तक पहुंचेगी आंच
- पूर्व सांसद ने भी की निष्पक्ष जांच की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सूबे बिहार के कद्दावर नेता आरसीपी सिंह के अकूत सम्पति अर्जित किये जाने के खुलासे के बाद बक्सर के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का तेज हो गई है. कांग्रेस विधायक ने तो साफ तौर पर कह दिया है कि यदि जांच हुई तो आंच मुख्यमंत्री तक भी पहुंचेगी.



कांग्रेस के राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि सूबे में नितीश मंत्रिमंडल के पूर्व और वर्तमान सभी मंत्री व विधायकों की संपत्तियों की जाँच होनी चाहिए. विधायक के मुताबिक कांग्रेस का साफ मानना है कि सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ के दर्शन पूर्व नन्दी का दर्शन करना पड़ता है. उसी प्रकार मुख्यमंत्री दर्शन से पूर्व आरसीपी दर्शन सर्वविदित हैं. निष्पक्ष जाँच हो तो आंच सीएम तक पहुंच सकती है.

भाकपा के पोलित ब्यूरो सदस्य सह पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह यादव ने कहा कि भाजपा-जदयू गठबंधन की बिहार सरकार को इस मामले की निष्पक्ष जाँच कर कार्रवाई करनी चाहिए. जनता के हक का पैसा बटोर कर अकूत सम्पति अर्जित करना गम्भीर विषय हैं.

राष्ट्रीय जनता दल के झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सन्तोष भारती ने कहा कि राजद का शुरु से मानना है कि केन्द्र और बिहार सरकार के सभी मंत्री-विधायक अकूत सम्पति के मालिक हैं. इनकी जांच होनी चाहिए.

बक्सर जिला जदयू के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह से आरसीपी मामले पूछे जाने पर उन्होंने साफ किया मुख्यमंत्री का साफ कहना है कि किसी को ना तो फंसाते है और ना ही किसी को बचाते हैं. इस मामले की जाँच हो रही है जल्द ही सच सामने आएगा.

बता दें कि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आरसीपी सिंह को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वर्ष 2013 से अब तक उनके उनकी पत्नी एवं उनकी दोनों बेटियों के नाम पर नालंदा जिले के दो प्रखंड अस्थावां और इस्लामपुर में करीब 40 बीघा से ज्यादा जमीन खरीदी गई है, जिसमें कुल 58 प्लॉट शामिल हैं. माना यह भी जा रहा है कि इसके अतिरिक्त अन्य जिलों में भी उनकी संपत्ति होने का खुलासा हो सकता है. ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष ने उनसे इस पर जवाब मांगा है. बताया जा रहा है कि इस खुलासे के बाद अपने ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से जवाब-सवाल करने वाले जदयू देश की पहली पार्टी बन गई है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments