झाड़ियों से बरामद हुई युवती की लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका ..

बताया कि आसपास के थानों के साथ-साथ रोहतास जिले के सीमावर्ती इलाके के थानों की पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है ताकि युवती की पहचान की जा सके. हाल के दिनों में जिले में कहीं भी युवती की गुमशुदगी की प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई है.




- नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव में झाड़ियों में एक युवती का शव बरामद किया गया है. उसने हल्के बैंगनी रंग का सूट सलवार पहन रखा है. उसके चेहरे पर जख्म के निशान स्पष्ट देखे जा सकते हैं वहीं, उसकी उम्र तकरीबन 22 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंक दिया गया है.


घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है वहीं, एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आसपास के थानों के साथ-साथ रोहतास जिले के सीमावर्ती इलाके के थानों की पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है ताकि युवती की पहचान की जा सके. हाल के दिनों में जिले में कहीं भी युवती की गुमशुदगी की प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि युवती रोहतास जिले की भी हो सकती है.

मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम के समय रोहतास के सीमावर्ती इलाके नावानगर के भटौली गांव में कुछ लोग टहलने के लिए गए हुए थे. उसी वक्त झाड़ियों से दुर्गंध आने पर जब झांककर देखा तो युवती का शव दिखाई दिया. तुरंत ही मामले में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

















Post a Comment

0 Comments