वीडियो : जुए के अड्डे पर छापेमारी 1.84 लाख रुपये बरामद, सात गिरफ्तार ..

बताया कि पुलिस के द्वारा लगातार अवैध कारोबारियों तथा अपराधियों पर नकेल करने की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में यह कार्रवाई की गई है सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




 
- नगर थाना क्षेत्र के बंगला घाट के समीप से हुई गिरफ्तारी
- सभी आरोपियों को भेजा गया जेल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी कर 1.84 लाख रुपयों के साथ सात जुआरियों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात यह कार्रवाई की गई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के बंगला घाट के समीप एक निजी मकान में लोग जुए का अड्डा जमाए हुए हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.


पकड़े गए जुआरियों के नाम राजेश कुमार, रोहित कुमार, संतोष कुमार, महताब हुसैन, अभिषेक जायसवाल, सौरभ कुमार तथा मंटू कुमार हैं. इनके पास तथा अड्डे से कुल मिलाकर 1 लाख 84 हज़ार 500 रुपये बरामद हुए हैं.

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस के द्वारा लगातार अवैध कारोबारियों तथा अपराधियों पर नकेल करने की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में यह कार्रवाई की गई है सभी आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments