वीडियो : पहलवानी के साथ राजनीति में भी आई है गिरावट : ददन पहलवान

कहा कि पहले के नेता समाज के लिए प्राण त्याग देते थे लेकिन आज नेतागिरी भी व्यवसाय में बदल कर रह गई है. ऐसे में समाज के लोगों को सोच समझकर अपने प्रतिनिधि का चुनाव करना चाहिए.




- राजनीति में कम सक्रिय पूर्व विधायक ने लोगों के समक्ष रखी अपनी राय
- कहा, जो कुछ मिला पहलवानी के कारण मिला, इसी मिट्टी ने दिलाई पहचान
- नई सरकार से युवाओं के लिए मांगा रोजगार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चार बार डुमरांव के विधायक रह चुके तथा फिलहाल राजनीतिक रूप से कम सक्रिय ददन पहलवान ने कहा है कि अब पहलवानी के साथ-साथ राजनीति में भी गिरावट आई है. उन्होंने कहा कि वह डुमरांव के चार बार विधायक रहे. लोकसभा चुनाव लड़ा लेकिन मामूली वोटों से हार गए. ददन पहलवान ने कहा कि लोग रुपए लेकर वोट दे देते हैं लेकिन, जो रुपयों से आपका वोट खरीदेगा वह आपकी इज्जत कभी नहीं करेगा.  


दरअसल, सोनपा गांव में आयोजित पहलवानी प्रतियोगिता में ददन पहलवान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि वह पहले शिक्षक थे उन्होंने नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ा और चार बार विधायक बने उन्हें पहलवानी से ही पहचान मिली थी और इसी पहचान के कारण उन्होंने चुनाव जीता.

पूर्व विधायक ने कहा कि पहले के नेता समाज के लिए प्राण त्याग देते थे लेकिन आज नेतागिरी भी व्यवसाय में बदल कर रह गई है. ऐसे में समाज के लोगों को सोच समझकर अपने प्रतिनिधि का चुनाव करना चाहिए.

युवाओं के लिए मांगा रोजगार :

ददन पहलवान ने नई सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार रोजगार को लेकर जो वादा किया है, वह वादा सरकार पूरा करे. उन्होंने कहा कि नई सरकार से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं. ऐसे में उन उम्मीदों पर सरकार को खरा उतरना ही चाहिए.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments