वीडियो : यूपी में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद पकड़ा गया बक्सर निवासी इनामी अपराधी ..

पुलिस को देखकर वह भागने लगा जिसके बाद तुरंत पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करना शुरू किया और उसे घेर लिया तब तक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी. इस कार्रवाई को यूपी के खानपुर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया.





- साथी के साथ गिरफ्तार हुआ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी का निवासी अपराधी
- उत्तर प्रदेश में लूटपाट के मामले में 25 का है इनाम
- पिछले साल मुफस्सिल थाने की पुलिस ने भेजा था जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूपी तथा बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छिनैती तथा लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देने वाले तथा यूपी पुलिस के द्वारा 25 हज़ार रुपये के इनामी अपराधी तथा उसके साथियों से खानपुर के समीप हुई मुठभेड़ के बाद यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को उसे गोली मारनी पड़ी. गोली उसके पैर में लगी. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया उसके साथ उसका एक अन्य साथी भी पकड़ा गया है. 

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के मुताबिक पकड़ा गया अपराधी सूरज कुशवाहा पूर्व में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी, पवनी इलाके में लूट आदि की वारदात में शामिल रहा है. पिछले वर्ष उसे मुफ़स्सिल थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भेजा था. जिसमें फिलहाल वह जमानत पर छूटकर बाहर है. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों यूपी गहमर में सीएसपी संचालक से लूट के जो अभियुक्त पकड़े गए थे, उन्होंने मुख्य सरगना के रूप में इसी का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से इसकी तलाश कर रही थी.



इसी बीच यूपी पुलिस के द्वारा मंगलवार की रात खानपुर थाना क्षेत्र में वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी बीच देर रात इसी थाना क्षेत्र में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश सूरज कुशवाहा उधर से गुजरता हुआ दिखाई दिया. पुलिस को देखकर वह भागने लगा जिसके बाद तुरंत पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करना शुरू किया और उसे घेर लिया तब तक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी. इस कार्रवाई को यूपी के खानपुर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खानपुर थाना क्षेत्र के उचौरी में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सूरज कुशवाहा को मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया. वही उसका एक अन्य साथी मोहित वर्मा भी चोटिल हों गया. दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के बैग, 25 हजार नगदी, तमंचा के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल मे इलाज के लिए भेज दिया गया. इसमें बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी सूरज उर्फ कृष्णा उर्फ गोलू कुशवाहा पिता- नारद सिंह, महुआरी, व यूपी के मऊ जिला के कोपागंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर, इंदारा निवासी मोहित वर्मा उर्फ विक्की लाला, पिता- आत्माराम उर्फ संजय वर्मा पकड़ा गया इनके के पास से लूट के सामान बरामद किया गया हैं.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments