खेतों का पटवन करने गए किसान के सिर पर मौत बनकर गिरी बोरिंग की छत ..

इसी बीच जर्जर छत का एक टुकड़ा टूटा और उनके सिर पर जा गिरा, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गये, बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.





- जिले के मुरार थाना क्षेत्र का है मामला
- पुलिस ने लिया शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां मानसून किसानों से रूठ गया है वहीं, जो किसान रोपनी कर चुके हैं, वह पटवन के लिए परेशान हैं. चौगाई में पटवन के लिए बोरिंग के अंदर सोए एक किसान के ऊपर बोरिंग कार्ड जर्जर छत गिर गया जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि सूखे जैसी स्थिति बनने के बाद पटवन के लिए उसने 1 सप्ताह पूर्व बोरिंग के समीप समरसेबल लगवाया था बुधवार को कड़ी धूप से बचने के लिए वह बोरिंग में सोया था इसी दौरान जर्जर भवन का छत गिर पड़ा और उसमें दब जाने से उसकी मौत हो गई बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उधर इस घटना के बाद जहां परिजनों के करुण क्रंदन से हर किसी की आंखें नम हो गई है वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


मामले में मुरार थानाध्यक्ष ने बताया की 45 वर्षीय किसान यशवंत सिंह उर्फ मुन्ना खेतों की पटवन के लिए बोरिंग में सोए हुए थे. इसी बीच जर्जर छत का एक टुकड़ा टूटा और उनके सिर पर जा गिरा, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गये, बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.






















Post a Comment

0 Comments