वीडियो : नितीश ने हर बार किया विश्वासघात : अविरल शाश्वत

कहा कि जब से नई सरकार बनी है जंगलराज के नजारे देखने शुरु हो गए हैं. ऐसे में यह सरकार ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकती. उन्होंने कहा कि ऐसे भी नितीश कुमार को पलटू राम की संज्ञा पूर्व में ही दिया चुकी है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह फिर पलटी मार सकते हैं.




- बिहार में सरकार प्रकरण पर बोले भाजपा नेता
- कहा, महाराष्ट्र में सरकार गिराने का आरोप भी गलत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा नेता अविरल शाश्वत ने कहा है कि बिहार में सत्ता परिवर्तन के लिए लोग यदि भाजपा को जिम्मेदार मानते हैं तो यह बिल्कुल गलत है. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वर्ष 2017 में भाजपा ने विश्वासघात किया था लेकिन, लोग 2013 की बात याद नहीं करते जब नितीश ने भाजपा के साथ विश्वासघात किया था. उन्होंने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन में भाजपा की भूमिका है. उनका कहना भी सही नहीं है क्योंकि भाजपा वहां विपक्ष में थी और सरकार के अंदर अंतर्कलह था. 

भाजपा नेता ने कहा कि जब से नई सरकार बनी है जंगलराज के नजारे देखने शुरु हो गए हैं. ऐसे में यह सरकार ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकती. उन्होंने कहा कि ऐसे भी नितीश कुमार को पलटू राम की संज्ञा पूर्व में ही दिया चुकी है इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह फिर पलटी मार सकते हैं लेकिन, एक कार्यकर्ता हो लेकिन हैसियत से मुझे यह लगता है कि भाजपा दोबारा उनके साथ गठबंधन नहीं करेगी. भाजपा नेता का पूरा साक्षात्कार नीचे दिए गए वीडियो में देखें.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments