वीडियो : आतंकवादियों की गिरफ्त में बिहार अब बारूद के ढेर पर, मंत्रिमंडल में सभी लाठी में तेल पिलाने वाले : अश्विनी चौबे

कहा कि मंत्री बनने वाले तेल में लाठी पिलाने वाले लोग हैं. बिहार की जनता को जो डर था, वह हो रहा है. जब जड़ में ही भ्रष्टाचार है तो कैबिनेट में बाहुबली ही होंगे. बिहार में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ रही है.




- कहा, जब जड़ में ही भ्रष्टाचार है तो कैबिनेट में बाहुबली ही होंगे
- बोले सांसद, बिगड़ रही है लगातार कानून व्यवस्था 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार की नई गठबंधन वाली सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने इसे सांप नाथ और नागनाथ का गठबंधन बताया है. साथ ही यह कहा है कि जब से बिहार में नई सरकार बनी है तब से कई तरह की आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है इसके साथ ही उन्होंने यह कहा कि बिहार आतंकियों का गढ़ बन गया है और बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है. 


बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मंत्री सह सांसद ने कहा कि मंत्री बनने वाले लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं. बिहार की जनता को जो डर था, वह हो रहा है. जब जड़ में ही भ्रष्टाचार है तो कैबिनेट में बाहुबली ही होंगे. बिहार में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, जिस तरह के मंत्रिमंडल में चेहरे हैं, वे बाहुबली है. महागठबंधन को जनता से कोई लेना देना नहीं है. सत्ता सुख के लिए यह गठबंधन हुआ है. बिहार में तेल पिलावन लाठी भजावन शुरू हो गया है. महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जनता सहम गई है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments