वीडियो : उपद्रव की आशंका पर सुरक्षा घेरे में रहा रेलवे स्टेशन, डॉग स्क्वायड करता रहा निगरानी ..

जानकारी साझा की जा रही थी कि अग्निपथ योजना के विरोध में एक बार फिर रेलवे स्टेशन पर उपद्रव किया जाएगा. इस सूचना के आलोक में बक्सर रेलवे स्टेशन की सघन व सतत निगरानी की जाती रही. डॉग स्क्वायड की टीम लगातार स्टेशन परिसर और आसपास नजर बनाए हुई थी.





- अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन करने की थी सूचना
- हाई अलर्ट मोड में रहा रेल प्रशासन, की जाती रही निगरानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्र सरकार की सेना भर्ती योजना अग्निपथ के विरोध में रविवार को रेलवे ट्रैक जाम करने की सूचना के पश्चात बक्सर में आरपीएफ़ की टीम अलर्ट मोड में रही. पूरे स्टेशन परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया था. आरपीएफ़ दंगा निरोधक तथा डॉग स्क्वायड की टीम लगातार स्टेशन की मॉनिटरिंग करती रही हालांकि, प्रदर्शन की सूचना महज अफवाह साबित हुई और किसी प्रकार का कोई उपद्रव देखने को नहीं मिला. 



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप्स में यह जानकारी साझा की जा रही थी कि अग्निपथ योजना के विरोध में एक बार फिर रेलवे स्टेशन पर उपद्रव किया जाएगा. इस सूचना के आलोक में बक्सर रेलवे स्टेशन की सघन व सतत निगरानी की जाती रही. डॉग स्क्वायड की टीम लगातार स्टेशन परिसर और आसपास नजर बनाए हुई थी हालांकि, किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई. 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने बक्सर में 15 तथा 16 जून को अग्निपथ योजना के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया था उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के साथ में लगातार गिरफ्तारी अभियान भी चलाया जा रहा है. रविवार को तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments