वामनेश्वर मुक्ति अभियान : आरपीएफ पोस्ट कमांडर ने किया गंगा पूजन की आरती ..

कहा कि मां गंगा भारत की अस्मिता है. गंगा मां के बिना भारत वर्ष अधूरा है व भारत के बिना मां गंगा अधूरी हैं. यह मिश्रण अथवा एक दूसरे के पूरक होने का वरदान सृष्टि कर्ता ने केवल और केवल भारत मां को दिया है. 



- वामनेश्वर घाट पर आयोजित हुई साप्ताहिक गंगा आरती
- अधिकारी ने कहा, गंगा के बिना भारत अधूरा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक दीपक कुमार ने रविवार की संध्या वामनेश्वरनाथ घाट पर भगवान वामन जन्मभूमि मुक्ति अभियान समिति की ओर से साप्ताहिक गंगा आरती में शामिल हुए. वैदिक मंत्रोचारण के मध्य मां गंगा की पूजा अर्चना के पश्चात श्री दीपक ने मां गंगा की आरती की. इसके बाद आरती देखी.

उन्होंने बताया कि वह पहली बार गंगा आरती में आए हैं लेकिन यह उनके लिए सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा कि मां गंगा भारत की अस्मिता है. गंगा मां के बिना भारत वर्ष अधूरा है व भारत के बिना मां गंगा अधूरी हैं. यह मिश्रण अथवा एक दूसरे के पूरक होने का वरदान सृष्टि कर्ता ने केवल और केवल भारत मां को दिया है. 

उन्होंने यह भी कहा कि आज गंगा तट पर आकर अद्भुत शांति मिली. समिति के लोगो ने अंगवस्त्रम से स्वागत किया व आरती का प्रसाद दिया. इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष अजय चौबे, मीडिया प्रभारी सह अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय, अभिषेक ओझा, अधिवक्ता राजेश कुमार, सत्यम कुमार पाण्डेय, चन्द्रभूषण ओझा,संजय राय, निक्कू ओझा, एन०एस०एस०टीम लीडर सुंदरम कुमार, पंकज उपाध्याय, विनय कुमार चौबे, धर्मेंद्र यादव, रविन्द्र चौधरी, अम्बिका कुमार आदि सौकड़ों भक्त शामिल थे.

























Post a Comment

0 Comments