वीडियो : बक्सर उद्यमी संघ के अध्यक्ष बने बृजकिशोर सिंह, उद्योगों के बदहाली पर सरकार को घेरा ..

इतना ही नहीं औद्योगिक क्षेत्र की जमीनों पर किसी भी वित्तीय संस्थान के द्वारा ऋण आदि नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में औद्योगिक क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है इस बात को लेकर जल्द ही नई सरकार के उद्योग मंत्री से मुलाकात औद्योगिक इकाइयों को पुनर्जीवन देने का अनुरोध किया जाएगा.





- सरकार के सौतेले व्यवहार को लेकर जताया रोष 
- नए सरकार के उद्योग मंत्री से मिलने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक क्षेत्र के औद्योगिक इकाइयों के संचालकों की एक बैठक स्थानीय शिवदयाल आई टी आई के प्रांगण में की गई. इस दौरान सरकार के द्वारा उद्यमियों के साथ किए जा रहे सौतेले व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई गई, साथ ही इसके विरुद्ध संघर्ष का शंखनाद करने का निश्चय किया गया. इस दौरान बक्सर उद्यमी संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. जिसमें सुरेश इंडस्ट्रीज के बृज किशोर सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया.


इस दौरान औद्योगिक इकाइयों के संचालकों ने कहा कि प्रशासन के द्वारा औद्योगिक इकाईयों की जांच के नाम पर परेशान किया जा रहा है एवं चलती हुई औद्योगिक इकाइयों तथा राइस मिल आदि को बंद बता कर भी भ्रम जैसी स्थिति पैदा की जा रही है. इतना ही नहीं औद्योगिक क्षेत्र की जमीनों पर किसी भी वित्तीय संस्थान के द्वारा ऋण आदि नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में औद्योगिक क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो गया है इस बात को लेकर जल्द ही नई सरकार के उद्योग मंत्री से मुलाकात औद्योगिक इकाइयों को पुनर्जीवन देने का अनुरोध किया जाएगा.

नई कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष के पद पर राजीव राय, दिलीप वर्मा, दिनेश कुमार तथा बुचकालो देवी का मनोनयन किया गया। संरक्षक मंडल में विनोधर ओझा, कमलेश पांडेय, सुभाष गोयल, विश्राम द्विवेदी, सुरेंद्र सिंह का मनोनयन हुआ वहीं, महासचिव कमलवास कुमार कश्यप, कोषाध्यक्ष राकेश चौबे, सचिव सत्येंद्र राय, मुन्ना ओझा, पंकज कुमार एवं विधि सलाहकार शैलेन्द्र सिंह एवं कार्यकारिणी के सदस्य राजू राय, संतोष सिंह, रामजी सिंह, राम बिहारी सिंह, रणजीत सिंह, मुरारी उपधय्याय, मनीष तिवारी तथा अशोक राय बनाए गए.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments