वीडियो : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर होटलों की ली गई तलाशी ..

कई होटलों में छापेमारी के बाद एसडीपीओ ने बताया कि कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय सूचना नहीं है. नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है, साथ ही रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड तथा अन्य सार्वजनिक जगहों पर सादे कपड़ों में भी पुलिस जवान तैनात हैं. 




- सुरक्षा के दृष्टिकोण से की गई कार्रवाई
- एसडीपीओ ने किया पुलिस टीम का नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर नगर के विभिन्न होटल तथा लॉज में छापेमारी की गई. इस दौरान सदर एसडीपीओ गोरख राम के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा भारी संख्या में पुलिस बल नगर के विभिन्न होटल में छापेमारी के लिए पहुंचे तथा कमरों की तलाशी लेने के साथ-साथ वहां पर यात्रियों से भी पूछताछ की. 


इस दौरान होटलों में ठहरे लोगों से यह जानने की कोशिश की गई कि वह किस कार्य से बक्सर पहुंचे हैं तथा कब से होटल में रुके हुए हैं. कई होटलों में छापेमारी के बाद एसडीपीओ ने बताया कि कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय सूचना नहीं है. नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है, साथ ही रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड तथा अन्य सार्वजनिक जगहों पर सादे कपड़ों में भी पुलिस जवान तैनात हैं. उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि वह आजादी का यह पर्व आपसी प्रेम तथा सौहार्द के मनाए.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments