नए उद्योग मंत्री से मिला उद्यमियों का दल, जगी उद्योगों के पुनर्जीवन की उम्मीद ..

आज हालात यह है कि बैंक औद्योगिक इकाइयों के संचालन के लिए ऋण देने को तैयार नहीं है और सरकार उद्यमियों को सुरक्षा की गारंटी भी नहीं दे रही लेकिन, नए उद्योग मंत्री ने उद्यमियों के दर्द को अपना दर्द बताते हुए उसे दूर करने की बात कही है.



- उद्यमी संघ के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में मिला प्रतिनिमण्डल
- उद्योग मंत्री ने दिया समस्याओं के निराकरण का आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के एकमात्र औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों को नई सरकार बनने के बाद उम्मीद की एक नई किरण दिखाई दी है. उन्हें लगता है कि नई सरकार अब उनकी परेशानियों को समझेगी और उद्योगों को पुनर्जीवन देने के लिए कदम बढ़ाएगी. इसी उम्मीद से बक्सर उद्यमी संघ के अतिथियों का एक दल बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ से मिला. इस दल का नेतृत्व बक्सर जिला उद्यमी संघ के अध्यक्ष बृज किशोर सिंह कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अब तक बिहार सरकार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने केवल आश्वासन दिए थे, जिसके चलते उद्यमियों की उम्मीदों पर पानी फिरता रहा था लेकिन, नई सरकार के नए उद्योग मंत्री ने जिस तरह से उद्यमियों के दर्द को समझा और उस को ध्यान में रखते हुए सरकार की तरफ से पहल किए जाने का आश्वासन दिया है लगता है कि औद्योगिक क्षेत्र के सुनहरे दिन जल्द आएंगे. 



जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार उद्यमियों ने अपनी पूरी जवानी बिताकर औद्योगिक इकाइयों को खड़ा किया. उस प्रकार सरकार ने कभी उनकी नहीं सुनी. आज हालात यह है कि बैंक औद्योगिक इकाइयों के संचालन के लिए ऋण देने को तैयार नहीं है और सरकार उद्यमियों को सुरक्षा की गारंटी भी नहीं दे रही लेकिन, नए उद्योग मंत्री ने उद्यमियों के दर्द को अपना दर्द बताते हुए उसे दूर करने की बात कही है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता तथा उद्यमी बिनोधर ओझा ने कहा कि निश्चित रूप से नई सरकार के उद्योग मंत्री ने सकारात्मक पहल की है. उम्मीद है कि उनकी यह पहल धरातल पर भी दिखाई देगी. श्री ओझा ने उद्योग मंत्री समीर महासेठ का आभार व्यक्त किया है.















Post a Comment

0 Comments