वीडियो : राजधानी में सैनिक की हत्या पर बक्सर में पूर्व सैनिक आक्रोशित ..

बताया कि पटना में सरेआम सैनिक को गोलियों से छलनी कर अपराधी वाले गिरती कानून व्यवस्था का ताजा उदाहरण पेश किया है. ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को कम से कम 50 लाख का मुआवजा एवं सैनिक तथा पूर्व सैनिकों की सुरक्षा की गारंटी सुनिश्चित की जाए.



   

- कैंडल मार्च निकालकर बताया घटना का विरोध
-  सरकार के समक्ष रखी पीड़ित को मुआवजा व सुरक्षा की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पटना में पूर्व सैनिक की निर्मम हत्या के विरोध में बक्सर में पूर्व सैनिक संघ ने जुलूस और देर शाम कैंडल मार्च निकालकर राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया. साथ ही सैनिकों की सुरक्षा की मांग भी की. 


कारगिल शहीद स्मारक पर शोक सभा आयोजित कर बढ़ते अपराध और बेलगाम हुए अपराधियों पर अंकुश लगाने मैं सरकार को विफल बताया पूर्व सैनिक संघ के उपाध्यक्ष विद्यासागर चौबे ने बताया कि पटना में सरेआम सैनिक को गोलियों से छलनी कर अपराधी वाले गिरती कानून व्यवस्था का ताजा उदाहरण पेश किया है. ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को कम से कम 50 लाख का मुआवजा एवं सैनिक तथा पूर्व सैनिकों की सुरक्षा की गारंटी सुनिश्चित की जाए.

जुलूस कैंडल मार्च की शक्ल में कारगिल शहीद स्मारक से निकलकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा तक पहुंचा जहां पहुंच कर पूर्व सैनिकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान सैनिक संघ के निदेशक मेजर डॉ पी के पांडेय भी मौजूद रहे.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments