बाइक चोर गैंग का उद्भेदन, चार गिरफ्तार, सात बाइक बरामद ..

तफ्तीश करने पर यह ज्ञात हुआ कि सभी बाइक चोरी की हैं. इसके बाद पकड़े गए चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चारों अभियुक्तों  को अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया. 





- अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं सभी अभियुक्त
- अन्य सहयोगी के गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास तेज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने बाइक चोर गैंग का उद्भेदन करते हुए चार चोरों को गिरफ्तार किया है इनके पास से सात बाइक बरामद हुई है. तफ्तीश करने पर यह ज्ञात हुआ कि सभी बाइक चोरी की हैं. इसके बाद पकड़े गए चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चारों अभियुक्तों  को अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया. 


उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी राजकुमा उर्फ पिंटू यादव भीतिहरा गांव निवासी मोहन यादव, बगेन थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी संटू चौधरी तथा रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के कैथी निवासी अभिमन्यु सिंह को गिरफ्तार किया है, जिनके निशानदेही पर बाइक बरामद की गई है. साथ में गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा है.






















Post a Comment

0 Comments