संदेहास्पद परिस्थितियों में मजदूर की मौत, मुआवजे को लेकर घंटो तक सड़क जाम ..

मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर यातायात प्रभावित किया. इस बात की सूचना मिलने पर मौके पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार सदल बल पहुंचे तथा किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को वहां से हटाया.




- छोटकी सारीमपुर का निवासी है मृतक, ठेकेदार हुआ फरार
- पुलिस ने समझा-बुझाकर किया मामले को शांत


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप एक नवनिर्मित मकान के पास एक मजदूर का शव मिला. स्थानीय स्तर पर यह चर्चा थी कि निर्माण के दौरान सीढ़ियों से गिरकर उसकी मौत हो गई है. बाद में मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर यातायात प्रभावित किया. इस बात की सूचना मिलने पर मौके पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार सदल बल पहुंचे तथा किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को वहां से हटाया.



मृतक की पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के छोटकी सारीमपुर निवासी 50 वर्षीय शिवनारायण राम के रूप में हुई है हालांकि, मृत्यु के कारणों को लेकर स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सकी है. मृतक के पुत्र जीतू कुमार ने बताया कि उनके पिता की मृत्यु की सूचना पर वह लोग भागे-भागे यहां पहुंचे और ठेकेदार को फोन किया लेकिन, ठेकेदार मोबाइल स्विच ऑफ करके फरार हो गयाहै. पिता के ना रहने से परिवार के समक्ष गंभीर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है.























Post a Comment

0 Comments