वीडियो : विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आया किसान, मौके पर मौत ..

सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और अस्पताल में सैकड़ों ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया. परिजनों के बीच में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु भेजने की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है.



- सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर पंचायत के खैरा पट्टी गांव का मामला
- खेतों में मवेशी चराने के लिए गए हुए थे किसान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी प्रखंड क्षेत्र दुल्लहपुर पंचायत के खैरा पट्टी गांव के बधार पशु चलाकर घर लौट रहे एक 65 वर्षीय किसान बलिराम यादव की विद्युत करंट के चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बलिराम यादव गांव के बधार से गाय चरा कर घर वापस लौट रहे थे, इसी बीच विद्युत धारा प्रवाहित तार के संपर्क में आ गए. 



इस बात की जानकारी मिलने के बाद परिजन दौड़े-भागे घटनास्थल पर पहुंचे और बलिराम यादव को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी लाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और अस्पताल में सैकड़ों ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया. परिजनों के बीच में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु भेजने की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है.

कृपया प्रतीक्षा करें वीडियो अपलोड हो रहा है ..






















Post a Comment

0 Comments