गरीबी, भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी को हटाने के लिए गांव-गांव में अभियान चलाएगी राजद ..

कहा कि हमारे नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को ईडी और सीबीआई से डराकर गरीबों की महा गठबंधन सरकार को हटाने की कोशिश केंद्र सरकार के द्वारा की जा रही है. वह गरीबों की आवाज दबाना चाहती है लेकिन, ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. 



- राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ इस सम्मेलन का हुआ आयोजन
- कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाकर जागरूकता अभियान चलाने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के द्वारा स्थानीय हरपुर में एक दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन की अध्यक्षता पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष धर्मराज सिंह ने की. वहीं मंच संचालन संतोष यादव ने किया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिहार प्रदेश पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष महेंद्र विद्यार्थी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि देश को गरीबी, भ्रष्टाचार, महंगाई तथा बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने के लिए देश से भाजपा की सरकार को हटाना आवश्यक है. ऐसे में गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा. 



प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारे नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को ईडी और सीबीआई से डराकर गरीबों की महा गठबंधन सरकार को हटाने की कोशिश केंद्र सरकार के द्वारा की जा रही है. वह गरीबों की आवाज दबाना चाहती है लेकिन, ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. मौके पर झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती, बक्सर जिला अध्यक्ष शेषनाथ सिंह, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव श्रीरंग सिंह, सत्येंद्र आजाद, धर्मदेव सिंह, धनपत चौधरी, तुषार विजेता, हरेंद्र सिंह, आनंद रंजना, मंटू सिंह एवं सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.






















Post a Comment

0 Comments