वीडियो : दो बाइक्स की आमने-सामने टक्कर, एक सवार की मौत, दूसरा गंभीर ..

बताया कि रोहित चौहान के सिर में गहरी चोट है जिसके चलते उसकी मौत हो गई जबकि, बसही गांव के रहने वाले जगत बिंद घायल अवस्था में तड़पड़ा रहा. इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया और राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया गया. इस दौरान चिकित्सकों ने बताया कि जगत बिंद की हालत स्थिर बनी हुई है.



- कोचस बक्सर मुख्य मार्ग पर तियरा और जलहरा के बीच में हुई घटना
- घटना के बाद परिजनों के बीच मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर-बक्सर मुख्य मार्ग पर तियरा पेट्रोल पंप तथा जलहरा के बीच दो बाइक्स की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा फिर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया वहीं, इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा गांव निवासी शिव शंकर चौहान के 25 वर्षीय पुत्र रोहित चौहान किसी कार्यवश तेज गति से बाइक लेकर रहेजलहरा से तियरा बाजार जा रहा थे जबकि, बसही गांव के रहने वाले विजय बिंद के पुत्र जगत बिन्द (22 वर्ष) पेट्रोल पंप तियरा से पेट्रोल भरा कर अपने गांव बसही जा रहा था. इसी बीच पेट्रोल पंप के पास बक्सर कोचस स्टेट हाइवे पर दोनों की तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने की टकरा गई. जिसके चलते जलहरा गांव के रहने वाले 25 वर्षीय रोहित चौहान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि रोहित चौहान के सिर में गहरी चोट है जिसके चलते उसकी मौत हो गई जबकि, बसही गांव के रहने वाले जगत बिंद घायल अवस्था में तड़पड़ा रहा. इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया और राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया गया. इस दौरान चिकित्सकों ने बताया कि जगत बिंद की हालत स्थिर बनी हुई है हालांकि, बेहतर इलाज के लिए उसे बक्सर रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है.

प्रतीक्षा करें वीडियो जल्दी अपलोड हो रहा है ..






















Post a Comment

0 Comments