वीडियो : राशन लेने गए युवक को दुकानदार ने मार दी गोली, हालत गंभीर ..

बताया कि घटना दुकानदार द्वारा कम राशन देने को लेकर कारित की गई है. गोली का शिकार युवक गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है घटना की सूचना पूर्व में भी पुलिस अधीक्षक को दी गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में दुकानदार तथा शिकायतकर्ता से बातचीत कर मामला सुलझाया था. 



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है मामला
- युवक को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के औद्योगिक क्षेत्र के अहिरौली गांव में एक राशन दुकानदार तथा स्थानीय ग्रामीण युवक से हुई झड़प के बाद युवक को गोली मार दी गई. युवक अहिरौली निवासी अजय शंकर चौबे का 28 वर्षीय पुत्र पीयूष चौबे है. युवक का कहना है कि राशन दुकानदार राशन देने में कमतौली कर रहा था. इसी बात को लेकर युवक तथा दुकानदार के बीच पूर्व में भी झगड़ा हुआ था शनिवार को एक बार फिर इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद कथित तौर पर दुकानदार तथा उसके पुत्र एवं अन्य लोगों ने युवक के साथ मारपीट की और फिर उसे गोली मार दी. गोली युवक के सीने के पास लगी है, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में नगर के विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. इस घटना में चंदन चौबे, रोहित चौबे तथा गोपी उपाध्याय नामक युवक को भी लाठी-डण्डे से चोट लगी है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में राशन दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है.



औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि घटना दुकानदार द्वारा कम राशन देने को लेकर कारित की गई है. गोली का शिकार युवक गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है घटना की सूचना पूर्व में भी पुलिस अधीक्षक को दी गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में दुकानदार तथा शिकायतकर्ता से बातचीत कर मामला सुलझाया था. इसी बीच एक बार फिर इस तरह की घटना सामने आ गई. मामले में अभी तक पुलिस को कोई लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है हालांकि, जख्मी के फर्द बयान के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राशन दुकानदार शिवनारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments