वीडियो : शराब के नशे में एसबीआई मैनेजर समेत पांच गिरफ्तार ..

बिहार की सीमा में प्रवेश कर रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोका और उसमें सवार सभी लोगों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई. सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई इसके बाद कार की तलाशी ली गई तो कार से पांच बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की. पुलिस ने सभी व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया और कार को भी कर लिया.




- एंटी लिकर टास्क फोर्स ने देवल पुल के समीप से की गिरफ्तारी
- उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्टेट बैंक की शाखा के प्रबंधक तथा उनके साथी हुए हैं गिरफ्तार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे में लागू शराबबंदी कानून के मद्देनजर एंटी लिकर टास्क फोर्स के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान राजपुर के देवल पुल के समीप पुलिस ने एक कार में सवार भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही कार से शराब की बोतलें बरामद होने पर उनकी कार भी जब्त कर ली गई है. 


एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि नियमित जांच अभियान के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोका और उसमें सवार सभी लोगों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई. सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई इसके बाद कार की तलाशी ली गई तो कार से पांच बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की. पुलिस ने सभी व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया और कार को भी कर लिया. 

कार चला रहे व्यक्ति ने अपनी पहचान उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत शाखा प्रबंधक वीरेंद्र कुमार राम के रूप में बताई. इस दौरान उन्होंने पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए तमाम हथकंडे अपनाए. उन्होंने यूपी पुलिस के एक डीएसपी की पैरवी का भी हवाला दिया लेकिन एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी कुणाल कृष्ण ने उनकी एक न सुनी.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments