पुलिस पदाधिकारी पर जानलेवा हमला, हथकड़ी लेकर फरार हो गए शराबी ..

उनका कहना था कि वह प्रखंड प्रमुख हैं ऐसे में पुलिस में कैसे रोक सकती है? प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों ने बताया की उक्त व्यक्ति ने पुलिस पदाधिकारी की वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे दी. हालांकि पुलिस के आगे उनकी एक न चली और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 







- शराब के नशे में धुत होकर चले आ रहे थे कैमूर प्रखंड प्रमुख पति
- पुलिस ने रोका तो करने लगे अभद्रता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शराब के नशे में धुत होकर पुलिस पदाधिकारी से अभद्रता करने और उन पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस घटना में जहां पुलिस पदाधिकारी पर जानलेवा हमला किया गया वहीं, मौके से हथकड़ी व ब्रेथ एनालाइजर आदि लेकर शराबी फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस ने कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड के प्रखंड प्रमुख पति तथा उनके एक साथी को गिरफ्तार किया है साथ ही उनकी लग्जरी कार भी जब्त की है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि फरार हुए शराबियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.



दरअसल, जिले में यूपी से बिहार को जोड़ने वाले देवल पुल पर एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी कुणाल कृष्ण के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था इसी बीच उत्तर प्रदेश के तेज रफ्तार में आती हुई एक टाटा सफारी दिखाई दी. रोकने का इशारा करने पर कार चालक ने कार को सीधे कुणाल कृष्ण चढ़ाने की कोशिश की जिसमें वह टक्कर लगने से सड़क पर जा गिरे. बाद में चालक कार लेकर भाग निकला लेकिन पुलिस टीम ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया.  

बाद में कार से 5 लोग उतरे जिनमें 4 लोग शराब के नशे में थे और वह साथ-साथ एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी से अभद्रता करने लगे. उनका कहना था कि वह प्रखंड प्रमुख हैं ऐसे में पुलिस में कैसे रोक सकती है? प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों ने बताया की उक्त व्यक्ति ने पुलिस पदाधिकारी की वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे दी. हालांकि पुलिस के आगे उनकी एक न चली और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इस अफरातफरी के माहौल के बीच दो लोग किसी तरह हथकड़ी और एक ब्रेथ एनालाइजर लेकर भाग निकले. पुलिस ने कैमूर के नुआंव के प्रखंड प्रमुख पति संतोष कुमार सिंह एवं राजेश कुमार नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि दो लोग जो फरार हुए हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

















Post a Comment

0 Comments