इस हालत में पुलिस ने प्रमुख पति को किया गिरफ्तार, लग्जरी कार भी जब्त ..

उन्होंने पुलिस पदाधिकारी के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी लेकिन, उनकी एक न सुनी गई और उन्हें हिरासत में लेकर तथा वाहन को करते हुए उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया. मेडिकल टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि होने पर उन्हें न्यायालय के समक्ष भेज दिया गया है.







- शराब के नशे में धुत होकर चले आ रहे थे कैमूर के नुआंव प्रखंड प्रमुख पति
- पुलिस ने रोका तो करने लगे अभद्रता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सूबे में लागू शराबबंदी के बावजूद लोग शराब पीने की अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. कुछ लोग तो अपनी दबंगई का जमाते हुए भी शान से शराब पीकर सड़कों पर निकल जाते हैं. पिछले दिनों जिन जनप्रतिनिधियों को शराब न पीने की शपथ दिलाई गई थी वह भी इस शपथ का पूरी तरह से अनुपालन नहीं कर रहे हैं. बक्सर में यूपी से बिहार को जोड़ने वाले देवल पुल पर कैमूर के नुआंव पंचायती राज के एक जनप्रतिनिधि के पति शराब के नशे में धुत होकर अपनी लग्जरी कार के साथ पकड़े गए. बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में धुत होने के साथ-साथ एंटी लिकर टास्क फोर्स के पदाधिकारी कुणाल कृष्ण से अभद्रता करने लगे. प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों ने बताया की उक्त व्यक्ति ने पुलिस पदाधिकारी की वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे दी. हालांकि पुलिस के आगे उनकी एक न चली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर के प्रखंड प्रमुख के पति संतोष कुमार सिंह अपनी लग्जरी कार में सवार होकर यूपी से देवल पुल के माध्यम से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे थे. इसी दौरान नियमित वाहन जांच के दौरान एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी ने उन्हें रोका और उनकी वाहन की तलाशी ली गई. वाहन में शराब की बरामदगी तो नहीं हुई लेकिन संतोष कुमार सिंह के हाव-भाव देखकर ऐसा लगा कि वह शराब के नशे में हैं. ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि भी हो गई. 

जैसे ही शराब पीने की पुष्टि हुई संतोष कुमार सिंह अपने रंग में आ गए और उन्होंने पुलिस पदाधिकारी के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी लेकिन, उनकी एक न सुनी गई और उन्हें हिरासत में लेकर तथा वाहन को करते हुए उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया. मेडिकल टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि होने पर उन्हें न्यायालय के समक्ष भेज दिया गया है.

















Post a Comment

0 Comments