वीडियो : जोश में भरे युवाओं ने की वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी ..

कहा कि जिस प्रकार से आज कश्मीर के हालात सुधरे हैं वह प्रेरणा प्रदान करती है. जहां तिरंगा कभी जलाया जाता था वहां अब शान से तिरंगा फहराया जाता है. निश्चित रूप से हर घर तिरंगा अभियान उसी प्रकार की राष्ट्रभक्ति पूरे देश के लोगों में जागृत करेगा. 






- रविवार को नगर के एमपी उच्च विद्यालय में होगा आयोजन
- केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में होंगे उपस्थित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "हर घर तिरंगा" अभियान को लेकर नगर वासियों में खासा उत्साह है. इसी बीच नगर के एमपी उच्च विद्यालय में मानव निर्मित भारत का नक्शा बनाने तथा तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी जोर शोर से चल रही है. स्थानीय एमपी उच्च विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर संयोजक सौरभ कुमार तिवारी के नेतृत्व में युवाओं की टीम लगातार काम कर रही है. शनिवार को तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे भाजपा नेता अविरल शाश्वत ने कहा कि निश्चित रूप से बक्सर वासियों के लिए यह गर्व का विषय है कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन यहां हो रहा है. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों में (खासकर युवाओं) में राष्ट्रभक्ति की भावना जागृत होगी. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आज कश्मीर के हालात सुधरे हैं वह प्रेरणा प्रदान करती है. जहां तिरंगा कभी जलाया जाता था वहां अब शान से तिरंगा फहराया जाता है. निश्चित रूप से हर घर तिरंगा अभियान उसी प्रकार की राष्ट्रभक्ति पूरे देश के लोगों में जागृत करेगा. संयोजक सौरभ कुमार तिवारी ने बताया कि 14 अगस्त को आयोजित इस कार्यक्रम में बक्सर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगा. इसकी तैयारियों को मूर्त रूप दिया जा रहा है. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे होंगे. 

सौरभ ने बताया कि आजादी के 75 वें साल के अवसर पर "श्रीराम कर्मभूमि न्यास" और "वंदे भारत मिशन" के द्वारा जिला हाई स्कूल बक्सर के मैदान में 14 अगस्त को सुबह 8 बजे से विश्व रिकॉर्ड 75 मीटर मानव निर्मित भारत का नक्शा बनाया जाएगा. जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज के लिए प्रयास होगा. मौके पर कार्यक्रम के सह संयोजक नितिन मुकेश एवं बसंत चौबे भारत, बबलू सिंह, मिथिलेश पांडेय, अभिनंदन सिंह, अंजय चौबे, धनजी सिंह, लारा चौबे, अमित उपाध्याय, अमित सिंह, आकाश जायसवाल, बैजू मिश्रा, कौशल सिंह, प्रशांत तिवारी, राजन तिवारी, धीरज मिश्रा, रामदास प्रधान, राहुल दूबे सहित समिति कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो : 






















Post a Comment

0 Comments