लाइव वीडियो : इनामी लुटेरे को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस ने पहले ठोका फिर खुद ही पहुंचाया अस्पताल ..

पिछले वर्ष उसे मुफ़स्सिल थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भेजा था. जिसमें फिलहाल वह जमानत पर छूटकर बाहर है. पिछले दिनों यूपी गहमर में सीएसपी संचालक से लूट के जो अभियुक्त पकड़े गए थे, उन्होंने मुख्य सरगना के रूप में इसी का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से इसकी तलाश कर रही थी.




- यूपी तथा बिहार के विभिन्न इलाकों में कई मामलों में है अभियुक्त
- गहमर में सीएसपी संचालक से लूट का मुख्य सरगना रहा है सूरज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : यूपी तथा बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छिनैती तथा लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देने वाले तथा यूपी पुलिस के द्वारा 25 हज़ार रुपये के इनामी अपराधी बक्सर के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र निवासी सूरह कुशवाहा तथा उसके साथियों से यूपी के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस की खानपुर के समीप हुई मुठभेड़ के बाद यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को उसे गोली मारनी पड़ी. गोली उसके पैर में लगी. पुलिस ने उसे गोली तो मारी लेकिन, फिर उसे खुद ही अस्पताल पहुंचाया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है इस घटना में सूरज के साथ उसका एक अन्य साथी मोहित भी पकड़ा गया है.

वीडियो : 



मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के मुताबिक पकड़ा गया अपराधी सूरज कुशवाहा पूर्व में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी, पवनी इलाके में लूट आदि की वारदात में शामिल रहा है. पिछले वर्ष उसे मुफ़स्सिल थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भेजा था. जिसमें फिलहाल वह जमानत पर छूटकर बाहर है. पिछले दिनों यूपी गहमर में सीएसपी संचालक से लूट के जो अभियुक्त पकड़े गए थे, उन्होंने मुख्य सरगना के रूप में इसी का नाम लिया था, जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से इसकी तलाश कर रही थी.






















Post a Comment

0 Comments