मोहल्ले वासियों के अनुरोध पर डीएम ने लिया संज्ञान, सोहनी पट्टी से जल निकासी की पहल शुरु ..

माना जा रहा है कि जल्द ही सोहनी पट्टी इलाके की जल निकासी की समस्या को दूर करने के लिए बाइपास रोड के नीचे से नाला बनाते हुए उसे नहर में मिलाने का कार्य किया जाएगा. प्रशासन के इस पहल से स्थानीय लोगों में खुशी व्याप्त है. 




- नाला निर्माण के लिए कार्यपालक पदाधिकारी से मांगा गया प्रस्ताव
- स्थानीय समाजसेवी व मोहल्ले वासियों द्वारा जिला पदाधिकारी को लिखा गया था पत्र 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिला मुख्यालय के सोहनी पट्टी इलाके के महिपाल पोखर के समीप जलजमाव की समस्या से आक्रांत लोगों के द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता गणेश शर्मा के माध्यम से जिला पदाधिकारी को दिए गए नाला निर्माण हेतु आवेदन पत्र तथा उसके लिए सुझाए गए नक्शे को प्रशासन के द्वारा गंभीरता से लिया गया है. 


जिला विकास शाखा के प्रभारी पदाधिकारी के द्वारा इस संदर्भ में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखकर इस संदर्भ में अपना मंतव्य तथा नाला निर्माण हेतु प्रस्ताव पत्र उपलब्ध कराने को कहा गया है ताकि उस प्रस्ताव के आलोक में आगे की कार्रवाई की जा सके. ऐसे में यह माना जा रहा है कि जल्द ही सोहनी पट्टी इलाके की जल निकासी की समस्या को दूर करने के लिए बाइपास रोड के नीचे से नाला बनाते हुए उसे नहर में मिलाने का कार्य किया जाएगा. प्रशासन के इस पहल से स्थानीय लोगों में खुशी व्याप्त है. सामाजिक कार्यकर्ता गणेश शर्मा ने बताया कि निश्चित रूप से जिला पदाधिकारी के द्वारा स्थानीय लोगों के लिए यह एक बेहतर पहल की गई है. उन्होंने इसके लिए सभी मोहल्ले वासियों की तरफ से उनका आभार व्यक्त किया.

















Post a Comment

0 Comments