नहर में डूब गया पशु चारा लाने गया व्यक्ति ..

काफी देर तक जब सरोज घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरु की गई. पुलिस को भी सूचना दी गई. खोजबीन के दौरान दोपहर में उसका शव नहर में मिला. इस घटना के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



- राजपुर प्रखंड के परसिया गांव का है मामला
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के परसिया गांव निवासी सरोज राम नामक एक 45 वर्षीय व्यक्ति की नहर में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह बुधवार की सुबह पशुओं के लिए चारा काटने नहर की तरफ गया था. इसी बीच संभवत: पैर फिसल जाने के कारण वह नहर में जा गिरा और तैरना नहीं आने के कारण गहरे पानी में डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई. काफी देर तक जब सरोज घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरु की गई. पुलिस को भी सूचना दी गई. खोजबीन के दौरान दोपहर में उसका शव नहर में मिला. इस घटना के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सरोज राम अपने पीछे तीन संतानों को छोड़ गए हैं. ऐसे में उनके पत्नी के समक्ष विकट परिस्थिति उत्पन्न हो गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सरोज के पितालक्ष्मण राम की पूर्व में ही मौत हो गई है. ऐसे में सरोज की मृत्यु के पश्चात उसकी पत्नी और बच्चों के समक्ष जीविकोपार्जन का भी संकट उत्पन्न हो गया है.

























Post a Comment

0 Comments