शक ने बना दिया मामा को भांजे का हत्यारा ..

बताया कि हत्यारे की स्वीकृति के पश्चात तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसकी निशानदेही पर बगेन और ब्रह्मपुर सहित कई थानों की पुलिस ने दियारा इलाके में शव को ढूंढने के साथ ही जनेश्वर मिश्रा गंगा सेतु के आसपास भी शव की बरामदगी के लिए तलाशी अभियान चलाया लेकिन, गंगा नदी के उफान पर रहने के कारण शव बरामद नहीं किया जा सका. 
मृतक सोनू


आरोपी रविन्द्र


- मुरार थाना क्षेत्र के कैथी पंचायत के मठियापुर गांव का मामला
- मामी से फोन पर बात करता था युवक, मामा को हो गया संदेह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बगेन थाना क्षेत्र के कैथी पंचायत के मठियापुर गांव में एक मामा को अपने भांजे की हत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना गुनाह भी स्वीकार कर लिया है. उसने जो कुछ भी पुलिस को बताया वह सुनकर पुलिस चौंक गई. दरअसल, मामा को अपने भांजे पर मामी से अवैध संबंध रखने का शक हो गया था. इसी संदेह के कारण उसने पहले अपने भतीजे के साथ मिलकर भांजे की हत्या कर दी और फिर उसके शव को गंगा में फेंक दिया. हत्या के इस मामले में शामिल होने के कारण पुलिस अब आरोपी के भतीजे को भी ढूंढ रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैथी पंचायत के मठियापुर गांव में अशोक यादव के पुत्र सोनू यादव (20 वर्ष) 13 अगस्त से गायब है. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. जांच के क्रम में शक के आधार पर मुरार थाना क्षेत्र के कोन्ही गांव निवासी रविंद्र यादव को पकड़ा गया. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने सब कुछ उगल दिया. 


उसने बताया कि उसका भांजा सोनू अपनी मामी पर गलत नजर रखता था. फोन पर अश्लील बातें भी किया करता था. रविन्द्र को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसने भांजे की हत्या का प्लान तैयार किया, जिसमें रविंद्र ने अपने भतीजे गुड्डू कुमार को भी शामिल कर लिया. 13 अगस्त को वह उसे यूपी के बलिया ले गए जहां बड़का गंगा नदी के समीप उसकी हत्या कर दी और फिर शव को गंगा में फेंक दिया.

बगेन थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारे की स्वीकृति के पश्चात तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसकी निशानदेही पर बगेन और ब्रह्मपुर सहित कई थानों की पुलिस ने दियारा इलाके में शव को ढूंढने के साथ ही जनेश्वर मिश्रा गंगा सेतु के आसपास भी शव की बरामदगी के लिए तलाशी अभियान चलाया लेकिन, गंगा नदी के उफान पर रहने के कारण शव बरामद नहीं किया जा सका. थानाध्यक्ष के मुताबिक हत्या में शामिल गुड्डू कुमार की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.




















Post a Comment

0 Comments