बड़ी आपराधिक घटना को पुलिस ने किया विफल, असलहों समेत कई गिरफ्तार ..

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि हथियारों के साथ कुछ लोग पकड़े गए हैं हालांकि, इनके बारे में विशेष जानकारी कुछ समय बाद दी जाएगी.



- राजपुर थाना क्षेत्र के सैकुआं गांव का है मामला
- एसपी जल्द ही मामले का करेंगे खुलासा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक बड़ी आपराधिक घटना को होने से पहले ही रोक दिया है. पुलिस ने पिस्टल, मैगजीन तथा अन्य असलहों के साथ कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली गिरफ्तार व्यक्तियों में किसी पुराने जनप्रतिनिधि अथवा उनके सहयोगी के होने की संभावना भी है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि हथियारों के साथ कुछ लोग पकड़े गए हैं हालांकि, इनके बारे में विशेष जानकारी कुछ समय बाद दी जाएगी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजपुर सैफुआं गांव में कुछ लोग असलहों के साथ इकट्ठा हुए हैं. संभवत: वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इस सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष ने तुरंत ही एसपी नीरज कुमार सिंह से मार्गदर्शन मांगा और एसपी के निर्देश के बाद एक टीम बनाकर छापेमारी करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.





















Post a Comment

0 Comments