वीडियो : सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में पहुंची सलोनी व सिमरन की जोड़ी ..

बैडमिंटन संघ के कनवेनर दिनेश कुमार जायसवाल ने बताया कि इस खेल के आयोजन में जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा का बहुत बड़ा योगदान रहा है उनके बिना इस तरह का आयोजन संभव नहीं था. 





- तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा इनडोर स्टेडियम
- खेल प्रेमियों ने कहा, प्रतिभाओं को मिलेगा नया आकाश
- बेहतरीन आयोजन के लिए डीएम तथा एसडीएम को दिया गया धन्यवाद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से कला भवन स्थित इनडोर स्टेडियम में आयोजित बिहार स्टेट सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट के तीसरे दिन कुल 55 मैच खेले गये. कई जिले से बैडमिंटन खिलाड़ियों का मैच देखने के लिए सुबह से देर शाम तक दर्शकों की भीड़ जुटी रही. खिलाड़ियों के बेहतर शॉट पर दर्शक ताली बजाकर हौसला बढ़ा रहे थे. मैच का सबसे बड़ा आकर्षण था विमेंस डबल मैच. विमेंस डबल के क्वार्टर फाइनल मैच में पूर्णिया के सलोनी कमारी व पटना की सिमरन सिंह की जोड़ी बेहतर प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह सुरक्षित कर ली. मैच में मौजूद बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी के एन जायसवाल मुख्य अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह के आयोजन से निश्चित रूप से  प्रतिभाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी.


बक्सर जिला बैडमिंटन संघ के कनवेनर दिनेश कुमार जायसवाल ने बताया कि इस खेल के आयोजन में जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा का बहुत बड़ा योगदान रहा है उनके बिना इस तरह का आयोजन संभव नहीं था. आज के हुए पचपन मैच में समस्तीपुर के आकाश कुमार, भागलपुर के सन्नी सत्यार्थी, समस्तीपुर के आदित्य कुमार चौधरी, पूर्णिया के शानिफ राजा, मुजफ्फरपुर के यश कुमार, वैशाली के सत्यम प्रकाश, कटिहार के धीरज सिंह, भागलपुर के रितेश कुमार, रवि रमन, पुर्णिया के अभिराज, मुजफ्फरपुर के अमृत राज, औरंगाबाद के आयुष राज, वैशाली के मनीष कुमार, सिवान के आशुतोष तिवारी ने अपने प्रतिद्वंदियों को हरा कर टूर्नामेंट में आगे का सफर तय किया. टूर्नामेंट के अन्य मैच देर शाम खिलाया गया.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments