किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, छह दिन बाद रेलवे प्लेटफार्म पर छोड़कर भागे दरिंदे ..

16 अगस्त कि सुबह तकरीबन 9:00 बजे घर से गायब थी. इस बात की सूचना 19 अगस्त को परिजनों के द्वारा मुरार थाने को दी गई. परिजनों ने बताया कि वह अपने स्तर से किशोरी की तलाश कर रहे थे. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की और 20 अगस्त को दिन में तकरीबन 2:00 बजे किशोरी को डुमरांव रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया. काला काला कुत्ता क्या





- पुलिस की त्वरित कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए दो अभियुक्त
- घर से कॉपी खरीदने के लिए निकली थी किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. किशोरी का अपहरण छह दिन पूर्व हुआ था, इसके बाद परिजन उसके लगातार तलाश कर रहे थे. इसी बीच पुलिस ने परिजनों के सहयोग से उसे डुमरांव रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया और उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया. 



मामले में पीड़िता के बयान पर चार नामजद तथा अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी करते हुए एएसपी राज ने बताया कि मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली एक लड़की जिसकी उम्र तकरीबन 13 वर्ष है. वह 16 अगस्त कि सुबह तकरीबन 9:00 बजे घर से गायब थी. इस बात की सूचना 19 अगस्त को परिजनों के द्वारा मुरार थाने को दी गई. परिजनों ने बताया कि वह अपने स्तर से किशोरी की तलाश कर रहे थे. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की और 20 अगस्त को दिन में तकरीबन 2:00 बजे किशोरी को डुमरांव रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया. 



किशोरी ने पुलिस को बताया कि 16 अगस्त की सुबह घर से बाहर कॉपी खरीदने के लिए निकली थी तभी उसका अपहरण कर लिया गया. अपहरणकर्ता उसे लेकर पटना चले गए और उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे. इसी बीच उन्होंने 20 अगस्त को उसे डुमरांव रेलवे स्टेशन पर लाकर छोड़ दिया.

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों में शामिल शिवम सिंह तथा सचिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है वही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी हो रही है.



















Post a Comment

0 Comments