वीडियो : फायरिंग से दहला राजपुर क्षेत्र, पुलिसिया कार्रवाई में हथियार के साथ कार जब्त ..

मौके पर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची लेकिन, पुलिस टीम को पहुंचता देख अभियुक्त अपने साथी के साथ फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उसके दरवाजे पर खड़ी वैगन-आर कार की तलाशी ली तो उसमें से एक नाली बंदूक बरामद की गई. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव का है मामला
- फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में पुलिस को

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव में फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हथियार के साथ एक वैगन-आर कार को जब्त किया है हालांकि, फायरिंग करने का मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि जो व्यक्ति फायरिंग कर रहा था. वह शराब के नशे में धुत था वैसे मैं किसी अप्रिय घटना की आशंका पर लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी.


इस सन्दर्भ जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली की खीरी गांव का रहने वाला बचाऊ तिवारी नामक एक पुराना अपराधी अपने किसी अन्य साथी के साथ अपने घर के सामने खड़ा होकर फायरिंग कर रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची लेकिन, पुलिस टीम को पहुंचता देख अभियुक्त अपने साथी के साथ फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उसके दरवाजे पर खड़ी वैगन-आर कार की तलाशी ली तो उसमें से एक नाली बंदूक बरामद की गई. 

एसपी ने बताया कि फरार व्यक्ति का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि अभियुक्त जिसके साथ खड़ा था वह भी कोई पुराना अपराधी ही है. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments