वीडियो : उद्भेदन : प्यार का विरोध पप्पू को पड़ा भारी, पत्नी के आशिक ने कर दी हत्या ..

जब सुपारी किलर नहीं मिला तो सन्नी वर्मा ने उसके भाई पप्पू तथा एक अन्य व्यक्ति सूरज वर्मा के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई ग्लैमर मोटरसाइकिल तथा चार मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. 


 



- आठ घंटे में ही खुल गया हत्या का राज, 48 घंटे के अंदर अभियुक्त सलाखों के पीछे 
- सुपारी किलर की हो रही थी तलाश, नहीं मिला तो स्वयं ही कर दी हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 6 अगस्त की रात में तकरीबन 8:15 बजे बुधन पुरवा निवासी पप्पू पटवारी की हत्या का खुलासा कर दिया दिया गया है. मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. अभियुक्तों से पूछताछ में यह ज्ञात हुआ कि हत्या की यह वारदात प्रेम प्रसंग में अंजाम दी गई है. मृतक की पत्नी का प्रेम-प्रसंग एक युवक से चल रहा था. युवक ने अपने भाई तथा एक अन्य युवक के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 



मामले में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि घटना प्रेम-प्रसंग में अंजाम दी गई थी. पप्पू पटवारी की पत्नी का प्रेम सन्नी वर्मा नामक एक युवक से था. यह बात पप्पू को पता चल गई थी जिसके बाद पप्पू ने उन्हें सुधरने को कहा था लेकिन, दोनों नहीं माने और सन्नी ने पप्पू हत्या की योजना बनाई. हत्या को अंजाम देने के लिए सुपारी किलर की तलाश की जाने लगी लेकिन, जब सुपारी किलर नहीं मिला तो सन्नी वर्मा ने उसके भाई पप्पू तथा एक अन्य व्यक्ति सूरज वर्मा के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई ग्लैमर मोटरसाइकिल तथा चार मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. अभियुक्तों ने बताया कि घटना में इस्तेमाल किया गया पिस्टल इन लोगों के द्वारा शांति नगर के समीप नहर में फेंक दिया गया जिसे पुलिस तलाश रही है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments