अग्निपथ पर चलने से इनकार करने वाले युवक गिरफ्तार ..

बताया कि 16 जून 2022 को अग्निपथ योजना के विरोध में यह सभी रेलवे ट्रैक पर उतरकर प्रदर्शन तथा उपद्रव कर रहे थे. इस दौरान जो तवीरें अथवा वीडियो फुटेज प्राप्त हुआ उन से मिलान करने पर इनकी पहचान की गई. 




- दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर हुई गिरफ्तारी
- अन्य उपद्रवियों की तलाश भी लगातार जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, आगजनी तथा तोड़फोड़ करने के मामले में आरपीएफ के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसके तहत कई उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 



इसी क्रम में बक्सर नगर से आरपीएफ की टीम के द्वारा तीन प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार प्रदर्शनकारियों में अनूप तिवारी, धनंजय सिंह और मनीष कुमार मिश्रा शामिल हैं. 

तीनों उपद्रवियों के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी ने बताया कि 16 जून 2022 को अग्निपथ योजना के विरोध में यह सभी रेलवे ट्रैक पर उतरकर प्रदर्शन तथा उपद्रव कर रहे थे. इस दौरान जो तवीरें अथवा वीडियो फुटेज प्राप्त हुआ उन से मिलान करने पर इनकी पहचान की गई. 

उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि मामले को लेकर जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, उसके आलोक में उपद्रवियों की धरपकड़ का अभियान लगातार जारी है.






















Post a Comment

0 Comments