कुख्यात नक्सली मुन्ना राजभर समेत तीन गिरफ्तार, 92 किलो सोना लूट के मुख्य आरोपी समेत दो चढ़े पुलिस के हत्थे ..

पुलिस ने वर्ष 2010 में नक्सली सुरेश समेत कुल सात अपराध कर्मियों को मार गिराया था यह ऑपरेशन तकरीबन 32 घंटे चला था. मारे गए अपराधियों का शव लेने उनके परिजन भी नहीं पहुंचे थे. इस घटना के बाद से उसका भाई मुन्ना राजभर उसकी बची-खुची टीम के साथ नया गैंग बनाकर उसके साम्राज्य को संभाल रहा था.



- कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को मिली सफलता
- शनिवार को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर दी जाएगी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र में कुख्यात रहे नक्सली सुरेश राजभर के भाई मुन्ना राजभर समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके अतिरिक्त मुथूट फाइनेंस की मुजफ्फरपुर अन्य शाखाओं से कुल 92 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने दो मुख्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से लूट का कुछ सोना भी बरामद हुआ है. पिछले दिनों इनके तीन साथियों को बक्सर से गिरफ्तार किया गया था. जो कि जेल में बंद कुख्यात अपराधकर्मियों के इशारे पर बक्सर के आसपास के इलाके में संभवत: लूट की ही बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. बक्सर पुलिस की इस बड़ी सफलता पर सभी खासे उत्साहित हैं. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि तो की है लेकिन, उन्होंने बताया है कि इस मामले में शनिवार को पत्रकार वार्ता आयोजित कर विशेष जानकारी दी जाएगी. 

बता दें कि कुख्यात नक्सली सुरेश राजभर का आतंक राजपुर थाना क्षेत्र में सिर चढ़कर बोलता था. उसके आतंक से शाम और रात को कौन कहे दिन में भी उस इलाके में लोग जाने से डरते थे. पुलिस ने वर्ष 2010 में नक्सली सुरेश समेत कुल सात अपराध कर्मियों को मार गिराया था यह ऑपरेशन तकरीबन 32 घंटे चला था. मारे गए अपराधियों का शव लेने उनके परिजन भी नहीं पहुंचे थे. इस घटना के बाद से उसका भाई मुन्ना राजभर उसकी बची-खुची टीम के साथ नया गैंग बनाकर उसके साम्राज्य को संभाल रहा था. उसने अपने भाई एनकाउंटर कथित तौर पर मुखबिरी करने के आरोप में कुल 5 लोगों की हत्या की थी. 












Post a Comment

0 Comments